आखिर ये किसके प्यार में पड़ीं निया शर्मा! सबकुछ चेहरे के एक्सप्रेशन से किया बयां
Advertisement
trendingNow12354380

आखिर ये किसके प्यार में पड़ीं निया शर्मा! सबकुछ चेहरे के एक्सप्रेशन से किया बयां

Nia Sharma Video: टीवी जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसे देखने के बाद लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर क्या बात है कि वह मंद मंद इतना मुस्कुरा रही हैं और शरमा रही हैं. चलिए आपको भी दिखाते हैं क्लिप.

 

निया शर्मा का वीडियो

टीवी से वेब सीरीज जगत में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा काफी फेमस हैं. उनका फैशन हो या काम, लोगों को सबकुछ बहुत पसंद आता है. आजकलवहफैंटेसी-थ्रिलर-रोमांस 'सुहागन चुड़ैल' में नजर आ रही हैं. सीरियल में वह 'निशिगंधा' का रोल प्ले कर रही हैं. इस बीच सेट से ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख लोग कह रहे हैं कि आखिर किसके प्यार में वह पड़ गई हैं.

एक्ट्रेस ने शुक्रवार को सेट से बीटीएस (बिहाइंड द सीन) वीडियो शेयर किया. निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'सुहागन चुड़ैल' के सेट से बीटीएस वीडियो शेयर किया, जिसमें वह 'चारपाई' पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. उनके सामने बहुत सारी चूड़ियां रखी हैं. वह कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते हुए और शरमाते हुए नजर आ रही हैं. जिसे देखने के बाद लोग उनसे पूछ रहे हैं आखिर वह किसके प्यार में हैं जो ऐसे मंद मंद मु्स्कुरा रही हैं. गाना भी फिर उन्होंने ऐसा लगाया है कि लोग कह रहे हैं कि आखिर किससे हो गया है उन्हें प्यार.

निया शर्मा का वीडियो
वीडियो में निया ब्लैक कलर की आउटफिट में हैं. एक्ट्रेस ने बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर 'इश्क दी बाजियां' गाने को एड किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा, "लड़कियां जब प्यार में होती हैं...#बीटीएस #सुहागनचुड़ैल."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

क्या बोल रहे हैं फैंस
इस वीडियो पर उनके फैंस ने जमकर कमेंट किए. एक फैन ने कहा, "बहुत सुंदर," दूसरे ने लिखा, "ऑलवेज प्यारी." एक अन्य ने लिखा, "ये चुड़ैल कितनी खूबसूरत है." एक यूजर ने तो ये भी कहा कि आखिर क्या बात है कि वह मंद मंद मुस्कुरा रही हैं.

खत लिखकर इस मशहूर एक्ट्रेस को दिया 3 तलाक, झेला हलाला का दर्द? सच्चाई ऐसी जो रोंगटे खड़ा कर दे

 

नेहा शर्मा से निया शर्मा बन गईं एक्ट्रेस
शो में देबचंद्रिमा सिंघा रॉय और जैन इबाद खान भी हैं. 'सुहागन चुड़ैल' कलर्स पर आता है. एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो, निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है. इंडस्ट्री में आने के लिए उन्होंने अपना नाम बदला. उन्होंने साल 2010 में स्टार प्लस के शो 'काली-एक अग्निपरीक्षा' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की.

Trending news